Virat Kohli and Anushka Sharma Welcome Baby Boy Akaay: Key Points to Know

On Tuesday, Virat Kohli and Anushka Sharma Welcome Baby Boy Akaay on February 15th.

Anushka-Sharma and Virat-kohli baby boy named Akaay

नमस्ते, क्रिकेट प्रशंसकों! क्रिकेट जगत से कुछ दिल छू लेने वाली ख़बरों के लिए तैयार हो जाइए। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी प्रतिभाशाली पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में दुनिया में अपनी दूसरी खुशी का स्वागत किया है, और यह क्यूटनेस दोगुनी है!

मंगलवार को, पावर कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बच्चे, अकाए और बड़ी बहन वामिका के आगमन की सुखद खबर साझा की। एक प्यारी सी इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने अपनी अपार खुशी और प्यार व्यक्त किया, साथ ही अपने जीवन के इस विशेष समय के दौरान कुछ गोपनीयता की भी मांग की।

Read More : https://hindigyanshala.com/jackky-bhagnani-and-rakul-preets-goa-wedding/

लेकिन रुकिए, जश्न यहीं नहीं रुकता! महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, जो मैदान पर अपने अविश्वसनीय कौशल और उसके बाहर अपने सुनहरे दिल के लिए जाने जाते हैं, अपनी खुशी को रोक नहीं सके। वह विराट और अनुष्का को हार्दिक बधाई देने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पहुंचे।

प्यार और आशीर्वाद से भरे एक ट्वीट में, सचिन ने लिखा, “विराट और अनुष्का को अकाय के आगमन पर बधाई, आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल जुड़ाव! जैसे उसका नाम कमरे को रोशन कर देता है, वैसे ही वह आपके जीवन में असीम खुशी और हँसी लाए। यहां उन रोमांचों और यादों के बारे में बताया गया है जिन्हें आप हमेशा संजोकर रखेंगे। दुनिया में आपका स्वागत है, छोटे विजेता!”

विराट और अनुष्का की प्रेम कहानी किसी जादुई से कम नहीं है। वे 2017 में शादी के बंधन में बंधे और जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे वामिका का स्वागत किया। विराट, एक प्यारे पति और पिता होने के नाते, उन्होंने वामिका के जन्म के लिए अनुष्का के साथ रहने के लिए अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान क्रिकेट से ब्रेक भी लिया।

अब अकाय के आने से उनका परिवार पूरा हो गया है और उनका दिल भी भर गया है। विराट की हाल ही में घर पर इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला में अनुपस्थिति इस खूबसूरत पारिवारिक क्षण के कारण थी – एक निर्णय जो उनकी प्राथमिकताओं और उनके प्रियजनों के प्रति समर्पण के बारे में बहुत कुछ बताता है।

Read More : https://hindigyanshala.com

लेकिन डरो मत, क्रिकेट प्रेमियों! हम विराट को जल्द ही एक्शन में वापस देखने की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि वह आगामी आईपीएल 2024 सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। टी20 विश्व कप नजदीक होने के साथ, यह टूर्नामेंट उनके लिए लय में लौटने और एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय मंच पर चमकने के लिए महत्वपूर्ण होगा।

तो, यहां विराट, अनुष्का, वामिका और नन्ही अकाये हैं – उनके परिवार को क्रिकेट के मैदान पर और बाहर प्यार, खुशी और खुशी के अंतहीन क्षणों का आशीर्वाद मिलता रहे। कोहली-शर्मा परिवार में शामिल होने वाले नए सदस्य के लिए शुभकामनाएँ! 🎉👶🏽🏏

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top