लाइव स्ट्रीमिंग क्रिकेट 2020, Kolkata Knight Riders Vs Mumbai Indians

Kolkata Night Riders Vs Mumbai Indians

पहले मैच में हार का सामना करने के बाद अब मुंबई इंडियंस आईपीएल के 13वें सीजन के अपने दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ने के लिए तैयार है।

पहले मैच में चेन्नई सपुर किंग के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करने के बाद अब मुंबई इंडियंन IPL के 13वें सीजन के अपने दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ने के लिए तैयार है। दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली केकेआर का यह इस सीजन का पहला मैच है। आकंड़ो में मुंबई की टीम कार्तिक की टीम पर हावी दिख रही है। दोनों टीमों ने अभी तक कुल 25 मैच खेले हैं जिसमें से मुंबई ने 19 मैच जीते हैं। हालांकि यूएई की धरती पर कोई भी टीम बाजी मार सकती है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं: Both The Teams are As follows: 

कोलकाता नाइट राइडर्स :दिनेश कार्तिक (कप्तान), आंदे्र रसेल, सुनील नरेन, कुलदीप यादव, शुभमन गिल, लॉकी फर्ग्यूसन, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, संदीप वॉरियर, अली खान, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, सिद्देश लाड, पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, टॉम बेंटन, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, एम. सिद्धार्थ, निखिल नाइक, क्रिस ग्रीन।

मुम्बई इंडियंस :रोहित शर्मा (कप्तान), आदित्य तारे (विकेटकीपर), अनमोलप्रीत सिंह, अनुकूल रॉय, क्रिस लिन, धवल कुलकर्णी, दिग्विजय देशमुख, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, जेम्स पैटिनसन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, किरॉन पोलार्ड, क्रूणाल पांड्या, मिशेल मैक्लेंघन, मोहसिन खान, नाथन कल्टर नाइल, प्रिंस बलवंत राय, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), राहुल चहर, सौरभ तिवारी, शेरफाने रदरफोर्ड, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बाउल्ट।

दोनों टीमों का फुल स्क्वॉयड इस तरह हैं :

  • कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में आतिशी बल्लेबाजी की जंग भी होगी, जिसमें पहले मैच में पराजय का सामना कर चुके रोहित के रणबांकुरे जीत की राह पर लौटने को बेताब होंगे। मुंबई ने 2013 से कभी भी पहला मैच नहीं जीता है। इस बार भी पहले मैच में उसे पिछली उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स ने हराया। मुंबई जहां जीत की राह पर लौटने की कवायद में होगी , वहीं केकेआर का इरादा जीत के साथ आगाज करने का रहेगा।
  • शुभमन गिल का यह तीसरा IPL है जो मैदान के चारों ओर छक्के लगाने के फन में माहिर है। वहीं, ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा सीमित ओवरों के क्रिकेट के शहंशाह हैं और उनके तथा शुभमन के बल्ले के कौशल बीच यह जंग देखने लायक होगी। T20 क्रिकेट हालांकि सिर्फ बल्ले या तकनीक के कौशल तक सीमित नहीं है। इसमें दमखम की भूमिका अहम है और ऐसे में हार्दिक पांड्या और आंद्रे रसेल का मुकाबला देखने लायक होगा। फिट होकर लौटे पांड्या में सुनील नरेन और कुलदीप यादव के साथ केकेआर के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस का सामना करने का दम है। वहीं, रसेल टी20 क्रिकेट में इस समय सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं

पांचवे मैच में इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें 

download 3 1

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार (23 सितंबर ) को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मुकाबला आतिशी बल्लेबाजी की जंग भी होगा, जिसमें पहले मैच में पराजय का सामना कर चुके रोहित के रणबांकुरे जीत की राह पर लौटने को बेताब होंगे। मुंबई ने 2013 से कभी भी पहला मैच नहीं जीता है। इस बार भी पहले मैच में उसे पिछली उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया। मुंबई जहां जीत की राह पर लौटने की कवायद में होगी। वहीं केकेआर का इरादा जीत के साथ आगाज करने का रहेगा। दोनों टीमों में बिग हिटर्स की कमी नहीं है।

कोलकाता और मुंबई के बीच आईपीएल 2020 के पाचवें मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें ?

  • कोलकाता और मुंबई के बीच आईपीएल 2020 के पांचवें मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप ‘HOTSTAR’ App पर देख सकते हैं
SHARE