फाइटर Song #Ishq Jaisa kuch इश्क जैसा कुछ: हम आपको दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन से दूर देखने की चुनौती देते हैं

Ishq Jaisa Kuch song is out. Go an watch .

Fighter Song Ishq Jaisa Kuch

नई दिल्ली: क्या प्यार हवा में है? या यह इश्क जैसा कुछ है? जो भी हो, यह अत्यंत आनंददायक है। हम बात कर रहे हैं फाइटर के बिल्कुल नए गाने की, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन समुद्र किनारे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ऋतिक रोशन के असाधारण डांस मूव्स का जिक्र करने की जरूरत नहीं है, जो समान रूप से निपुण दीपिका पादुकोण से मेल खाते हैं। मिश्रण में सुंदर स्थान और दीपिका और रितिक की केमिस्ट्री जोड़ें; यह वह ट्रैक है जिसे इश्क जैसा कुछ आपके लिए संक्षेप में प्रस्तुत किया गया है। द वे को विशाल और शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। विशाल और शेखर ने ट्रैक भी लिखा है। गाने के बोल कुमार के हैं और रैप मेलो डी का है।

यहां देखें इश्क जैसा कुछ गाना: फिल्म के मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन ने गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा, “है इश्क? … हां है वो… #इश्कजैसा कुछ। गाना अभी रिलीज हो गया है। पूरा गाना केवल बड़ी स्क्रीन पर देखें।”

फाइटर का टीज़र इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था, और इसमें स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) की कहानियाँ दिखाई गई हैं, जो इसके लिए इच्छुक हैं। देश के लिए अपना सब कुछ दे दो. क्या फिल्म का ट्रेलर प्रतीक्षित और रोमांचक है?

दिग्गज कलाकारों की बात करें तो फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है। सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज, पठान, एक ब्लॉकबस्टर थी।

आपकी जानकारी के लिए, फाइटर दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन का पहला सहयोग है। यह 2008 की बचना ऐ हसीनों और 2023 की हिट फिल्म ‘पठान’ के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ अभिनेत्री की तीसरी फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम सह-कलाकार हैं। ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने बैंग बैंग और 2019 की हिट वॉर जैसी परियोजनाओं पर सहयोग किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top