डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: शाहरुख खान की फिल्म के लिए अच्छी शुरुआत

Taapsee Pannu and Vicky Kaushal are supporting Actors in the film.

Shah Rukh Khan's Dunki

नई दिल्ली: शाहरुख खान की डंकी आखिरकार गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। दोस्तों के एक समूह और उनकी विदेश जाने की आकांक्षाओं पर केंद्रित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने शुरुआती दिन में अच्छा कलेक्शन देखा। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और राजकुमार हिरानी की पहली फिल्म ने पहले दिन लगभग 28 करोड़ की कमाई की है। डंकी में ‘किंग खान’ के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी हैं।

फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से बहुत प्यार और सराहना मिल रही है। याद दिला दें कि प्रभास की सालार आज रिलीज हुई है। एसआरके और प्रशांत नील निर्देशित फिल्म के बीच बॉक्स ऑफिस पर लड़ाई उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ेगी। डंकी शाहरुख खान के दिल में एक विशेष स्थान रखती है, और उन्होंने इसे अपनी “सर्वश्रेष्ठ फिल्म” भी कहा। व्यापक रूप से प्रसारित एक क्लिप में, शाहरुख खान से “डनकी के लिए तीन शब्द” कहने के लिए कहा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “राजकुमार हिरानी,” “मेरी सबसे अच्छी फिल्म,” और सभी से आग्रह किया कि “कृपया 21 दिसंबर को देखें” .

जियोसावन पर डंकी गाने निःशुल्क सुनें : https://www.jiosaavn.com/album/dunki/nOH0–eoFKo_

डंकी को प्रशंसकों और आलोचकों दोनों से सराहना मिली है। फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने फिल्म को ठोस 3.5-स्टार रेटिंग दी। उन्होंने फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा, “डनकी कई बेहतरीन प्रदर्शनों से उत्साहित है, जिसमें मुख्य अभिनेता और तापसी पन्नू एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो सिर्फ नायक की रोमांटिक रुचि से कहीं अधिक है, जो उतार-चढ़ाव के माध्यम से रास्ता दिखाती है – और अधिक उत्तरार्द्ध वास्तव में – अज्ञात इलाकों में और समान रूप से विदेशी भूमि में पात्रों के विश्वास की बार-बार छलांग लगाने से शुरू हुआ। कथानक के मूल में एक प्रेम कहानी है जो कई लोगों को आश्चर्यचकित करती है। लेकिन ऐसा करने में कड़ी मेहनत नहीं करनी पड़ती . अत्यधिक कठिन। यह दिल, दिमाग और आत्मा के बीच एक साफ संतुलन बनाता है, अपने उचित मोड़ के साथ एक भावनात्मक रूप से आकर्षक कहानी गढ़ता है जो उचित सीमा से परे विश्वसनीयता पर दबाव नहीं डालता है।”

Also Read : https://hindigyanshala.com/fighter-song-ishq-jaisa-kuch/

डंकी शाहरुख के दिल में एक विशेष स्थान रखती है, और उन्होंने इसे अपनी “सर्वश्रेष्ठ फिल्म” भी कहा। व्यापक रूप से प्रसारित एक क्लिप में, शाहरुख खान से “डनकी के लिए तीन शब्द” कहने के लिए कहा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “राजकुमार हिरानी,” “मेरी सबसे अच्छी फिल्म,” और सभी से आग्रह किया कि “कृपया 21 दिसंबर को देखें” डंकी को उनकी “सर्वश्रेष्ठ फिल्म” घोषित करने से मेजबान और दर्शक आश्चर्यचकित रह गए, जिससे सहज तालियाँ और उत्साह बढ़ गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top